Site icon Trend Bulletin

बैड न्यूज ट्रेलर ने कैसे हिला दिया दर्शकों के दिल क्या कहती है उनकी प्रतिक्रिया?

'बैड न्यूज' ट्रेलर ने कैसे हिला दिया दर्शकों के दिल, क्या कहती है उनकी प्रतिक्रिया?

बैड न्यूज’ ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में जगाई उम्मीद

ट्रेलर रिलीज

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर 28 जून को रिलीज़ किया गया, जिसने दर्शकों की दिलचस्पी जगा दी है। तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ अभिनीत, यह फिल्म एक हल्की-फुल्की कहानी है जो एक जोड़े की बच्चे की कोशिशों और रास्ते में आने वाली चुनौतियों पर केंद्रित है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया

ट्रेलर ने दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ बटोरी हैं। विक्की कौशल की कॉमिक टाइमिंग और डिमरी और विर्क के बीच की केमिस्ट्री की प्रशंसा की गई है। कुछ ने फिल्म की अनोखी अवधारणा की भी सराहना की है।

कौशल की प्रतिक्रिया

ट्रेलर के रिलीज़ के बाद, कौशल से उनकी पत्नी कैटरीना कैफ की गर्भावस्था की अफवाहों के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने कहा कि वह इस समय “केवल ‘बैड न्यूज’ पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।” उन्होंने साझा किया कि जब उनके पास अच्छी खबर होगी, तो वह निश्चित रूप से मीडिया को सूचित करेंगे।

फिल्म के बारे में

‘बैड न्यूज’ की कहानी एक युवा जोड़े, वरुण और ज्योति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो माता-पिता बनने के लिए उत्सुक हैं। हालाँकि, उनकी एक अप्रत्याशित यात्रा है, जिसमें कुछ मज़ेदार और मार्मिक क्षण हैं। फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया है और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है।

रिलीज़ की तिथि

‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। विक्की कौशल के प्रशंसक और फिल्म प्रेमी इस रोमांचक कॉमेडी-ड्रामा के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version